Low Sex Drive in Female Causes, Symptoms and Treatment


महिलाओं में कामेच्छा (यौन इच्छा) की कमी और इलाज - महिलाओं में कम सेक्स ड्राइव का कारण बनता है. - Low Sex Drive in Female Causes, Symptoms and Treatment.


Low Sex Drive in Female: महिलाओं और उपचार में यौन इच्छा की कमी है: सेक्स (एक महत्वपूर्ण हिस्सा - important part) जीवन से भरे हुए आनंद का एक अभिन्न अंग के रूप में माना जाता है। लेकिन जब आप की यौन इच्छा को छोड़ पाठ्यक्रम अपने साथी आप शिकायत कर सकते हैं। पिछले कुछ वर्षों में महिलाओं में यौन इच्छा (Low Libido In Female) की कमी से बढ़ी है। इस मुद्दे के पीछे आमतौर पर गर्भावस्था, रजोनिवृत्ति, स्वास्थ्य समस्याओं, साथी के साथ रिश्ते, में कड़वाहट माना जाता है तनाव का मुख्य कारण है। इसके अलावा कुछ दवाओं (ड्रग्स) सेक्स के लिए महिलाओं की इच्छा की तुलना में कम लाने के लिए। तो स्त्री खुद को संतुष्ट किया जा सकता है, या नहीं अपने साथी को खुश करने में सक्षम होने से परेशान हो रहा है।

आज इस लेख में हम आप के बारे में और साथ ही महिलाओं और उपचार में सेक्स के लिए इच्छा की कमी की वजह से एक निदान दे देंगे।

महिलाओं में सेक्स की इच्छा (कामेच्छा) में कमी के कारण  Causes of Low Sex Drive in Female


महिलाओं में यौन इच्छा में कमी (कम सेक्स ड्राइव - Low sex drive) आम तौर पर कई कारण हैं। नतीजतन, दोनों सामान्य और भारी। कुछ ही समय में डॉक्टर के पास इलाज देकर सुधारा जा सकता है के लिए यौन समस्याओं एक आम कारण के कारण होता है, जबकि गंभीर कारणों (गंभीर कारण - Serious Causes) नुकसान यौन संबंध रखने की इच्छा से उत्पन्न एक समस्या रहती है कि महिलाओं को जीना है। हमें पता महिलाओं में यौन इच्छा की कि कमी क्या कारण है करते हैं।

यौन समस्याएं पैदा कर सकता महिलाओं में कामेच्छा की कमी है

किसी को सेक्स के दौरान बीमार माता-पिता और उसे संभोग सुख (संभोग - Orgasm) हो रही है नहीं है, तो अपने यौन इच्छा धीरे-धीरे कम होती है।

महिलाओं में यौन इच्छा की कमी का कारण हो सकती है बीमारियां

कुछ बीमारियां उत्पन्न होती है महिलाओं में, शरीर भी सेक्स के लिए इच्छा को कम। एक महिला गठिया, कैंसर, मधुमेह, उच्च रक्तचाप, कोरोनरी धमनी की बीमारी और इस तरह के तंत्रिका विज्ञान (तंत्रिका रोग - Neurological Diseases) जैसे रोगों सेक्स को प्रोत्साहित नहीं करेंगे।

औरतों की कामोत्तेजना में कमी का कारण होता है तनाव

यौन इच्छा वास्तव में मन और मस्तिष्क माना जाता है। जब एक औरत है जो मानसिक रूप से स्वस्थ नहीं है और उन्हें और अधिक चिंता, तनाव और यौन इच्छा की कमी के कारण है कि अवसाद एक समस्या है स्वाभाविक है। नौकरियों और अर्थव्यवस्था के बारे में चिंता करने के अलावा, अपने शरीर को विश्वास में गिरावट को कम करने, आत्मसम्मान, घरेलू हिंसा, यौन हिंसा (यौन शोषण - sexual abuse)  खराब अनुभव की कमी है और अधिक सेक्स कारण महिला सेक्स के लिए इच्छा। HIV DOCTOR IN DELHI

Comments

Post a Comment

Popular Posts

Are You Suffering from Sexless Marriage Life?

Premature Ejaculation Treatment, Symptoms, Diagnosis & Treatment

Premature Ejaculation Treatment in Delhi, India