Side Effects of Condoms, Best Sexologist Doctors


Side Effects of Condoms, कंडोम के साइड इफेक्ट्स
हिन्दी में कंडोम साइड इफेक्ट्स कंडोम और सलाह के उपयोग के सेक्स के दौरान कंडोम का उपयोग करने के लिए बहुत लाभकारी भी क्षति बाहर कंडोम दिए गए है, लेकिन यह भी कंडोम इस लेख ही बार में हम विस्तार से हानिकारक दुष्प्रभाव वर्णन करता है। हमें पता है कि कंडोम स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हो सकता है।


एक कंडोम एक गर्भनिरोधक कि अनचाहे गर्भ से शरीर की रक्षा है। सेक्स (लिंग) जब पुरुष कंडोम का उपयोग कर अनचाहे गर्भधारण को रोकने के लिए। आजकल महिलाओं कंडोम कि आप पुरुष शुक्राणु गर्भावस्था तक पहुंचने से रोकने के लिए और गर्भावस्था के जोखिम को कम का उपयोग है। कंडोम सिर्फ अनचाहे गर्भधारण के जोखिम से बचने केवल, लेकिन यह भी (यौन संचारित रोगों) एसटीडी की समस्या को रोकने के। (लेटेक्स) लेटेक्स कंडोम के नियमित रूप से उपयोग करने में यह भी एक कंडोम में पशुओं की त्वचा की एक विशेष प्रकार का उपयोग करता है। कंडोम सस्ते और बहुत सुरक्षा कर रहे हैं लेकिन कंडोम के दुष्प्रभाव (साइड इफेक्ट) नजरअंदाज नहीं कर सकते। हमें कंडोम लगाने का नुकसान के बारे में बताएं।


Dr Raina's SAFE HANDS is the Top Sexologist in Delhi for Erectile Dysfunction, PE, and Infertility treatment. Best Sexologist doctor in Delhi, Best Sex Doctor, India for over 19 years. There are Sexologist Doctors in Delhi, and are versed with all things. There may be many issues with regards to exploring disorder like PE, Erectile Dysfunction etc. Far from reality, we even don't recognize if this can be a disorder. One of the good things approximately this as it facilitates people from important sexual ailments.  Call Now: +91-9871605858, 7687878787

Comments

Popular Posts

Are You Suffering from Sexless Marriage Life?

Premature Ejaculation Treatment, Symptoms, Diagnosis & Treatment

Top Doctors in Delhi