Sexual dysfunction, Erectile dysfunction, Premature Ejaculation Treatment

नमस्कार दोस्तों! मेरा नाम डॉ विनोद रैना है। मैं एक सक्सोलॉजिस्ट हूं। आज हम बात करेंगे। प्रीमेच्योर इजेकुलेशन (Premature Ejaculation) के बारे में। दोस्तों अगर आप सेक्स करते हैं और आपका टाइम बहुत कम है या जल्दी आप डिस्चार्ज हो जाते हैं तो आप एक बीमारी से ग्रसित है जिसको कहते हैं प्रीमेच्योर इजेकुलेशन (Premature Ejaculation) दोस्तों जब आप सेक्स करते हैं तो आपका टाइम मिनिमम 40 से 50 मिनट होना चाहिए। सेक्स करने के लिए। क्योंकि जब भी आप सेक्स करते हैं एक लड़की के साथ। एक लड़की का जो ऑर्गैजम है वह 5 या 10 मिनट में नहीं आता है। जब आप कंटिन्यू सेक्स 40 से 50 मिनट करेंगे तो एक लड़की को मल्टीपल आर्ग राजमसा आते हैं। तो उसकी वजह से उसको डिस्चार्ज हो जाता है और वह शख्स पर हो जाती दोस्तों मैंने बहुत बार। यह बताया है कि आपका जो टाइम है वह 40 से 50 मिनट होना चाहिए .


और बहुत सारे मैं नए वीडियोस में यह बताया है और बहुत सारे मेरे दोस्त जो है वो कमेंट करते हैं कि सर यह पॉसिबल नहीं है। आप एक बार जो सच है वह 5 से 10 मिनट से ज्यादा नहीं कर सकते। दोस्तों यह गलत है अगर आप! एक बार सेक्स करते हैं और उसका टाइम 10 से 15 मिनट है तो आप प्रीमेच्योर इजेकुलेशन (Premature Ejaculation) के प्रोसेस से या बीमारी से ग्रस्त है। दोस्तों आप प्रीमेच्योर इजेकुलेशन (Premature Ejaculation) को कैसे ठीक कर सकते हैं। यह एक मानसिक बीमारी नहीं है। यह बीमारी है। एक हारमोनियम हमारी बॉडी में बहुत सारे हारमोंस होते हैं जिसकी वजह से हम सेक्सुअल इंटर कोर्स कर पाते हैं। इसके लिए कुछ हारमोंस बहुत जरूरी है, जिनका नाम है टेस्टोस्टरॉन ह्यूमन ग्रोथ हार्मोन।


दोस्तों! अगर आप?

प्रीमेच्योर इजेकुलेशन (Premature Ejaculation) से ग्रसित हैं तो आपको एक घंटा वॉक करना है। आपको बढ़िया डाइट लेनी है। डेट में आप क्या ले सकते हैं जिससे आपकी बॉडी में नाइट्रिक ऑक्साइड जो है। इसके लिए बहुत बढ़िया है कि अगर आप तरबूज खाएं। तरबूज में बहुत सारा नाइट्रिक ऑक्साइड अगर आप ऐसे फ्रूट खाएं जिससे आपको एनर्जी इन सूट्स में अनार आता है। उसमें आप अनानास दिखा सकते हैं। इन फ्रूट्स में आप एप्पल भी खा सकते हैं। ग्रेप्स दिखा सकते हैं और आप ऑरेंज और सेब का भी यूज़ कर सकते। दोस्तों आपको हर दिन 10 से 15 बदाम खाने। आप एक से दो अखरोट खा सकते हैं आप एक घंटा वॉक करना है?

आपको क्या होगा कि आपकी बॉडी में जो डॉक्यूमेंट है? एडमिन है। वह बिल्कुल नियमित रूप से चलता रहेगा और आपको इरेक्टाइल डिस्फंक्शन (Erectile dysfunction) नहीं हो क्योंकि जो जितनी देर तक आपके बॉडी में टेलीनॉर दो पेमेंट रिलीज होता रहेगा। उतनी देर तक आपके बॉडी में सिलेक्शन होता रहेगा दोस्तों आपको। जी जरूरी ध्यान रखना है कि आप बढ़िया सा डाइट ले बढ़िया खाना खाएं। बैलेंस देख ले जंक फूड को ना खाए कि कि जंक फूड अगर आप खाएंगे तो उससे आपके बारे में बहुत ज्यादा जो लांच डेट फिक्स हो जमा हो जाएंगे और उसकी वजह से आप बहुत मोटे हो सकते हैं। आज हम आपको यह ज्ञान देना चाहते हैं कि अगर आप एक घंटा वॉक करेंगे। नियमित रूप से और बढ़िया फूड खाएंगे।

फुट में बहुत जरूरी है। जैसे आजकल तरबूज है। अगर आप तरबूज का सेवन करेंगे तो आपका टाइम बढ़ेगा। दोस्तों आगे हम और इस विषय पर बात करते रहेंगे। आप मेरे साथ जुड़ते रहे नीचे जो फोन नंबर है आप उस पर डायरेक्ट संपर्क कर सकते हैं। आप मेरी वेबसाइट पर जा सकते हैं। आप मेरे वीडियोस को देख सकते हैं। यूट्यूब पर आप को अगर कोई भी सवाल है। मैं कोशिश करूंगा।

आपके सवाल को आंसर करने के लिए दोस्तों आइए जुड़िए। हम यह प्रण करते हैं कि हम सेक्सुअल डिस्फंक्शन, इरेक्टाइल डिस्फंक्शन, सक्सेवड़ो, जल्द स्वस्थ और मेल इनफर्टिलिटी को इस देश से जट्ट हटाए दोस्तों ध्यान रहे। अगर आपको सेक्सुअल डिस्फंक्शन (Sexual dysfunction) है या इरेक्टाइल डिस्फंक्शन (Erectile dysfunction) है या सर्कुलर ओं शॉर्ट शॉर्ट और से या और भी कोई प्रॉब्लम सेक्स रिलेटेड तो आप आगे जाकर आपको हार्ट की प्रॉब्लम हो सकती। दोस्तों अपने आप अपनी सेहत को अपने आप को ठीक रखना जरूरी है। जितना आप अपने शरीर को कष्ट दोगे। उतनी आराम से आप को कष्ट देने का मतलब है। वर्क करना व्यायाम करना। प्रॉपर डाइट खाना जंक फूड को बंद करना। अगर आप स्मोकिंग करते स्मोकिंग को बंद करें। अगर आप ड्रिंक करते हैं। ड्रिंक को बंद करें। आपको दिन में बिल्कुल अगर आप ड्रिंक करते भी हैं तो आप एक से दो पैग मिनिमम मैक्सिमम आप 120ml ड्रिंक कर सकते हैं। अगर आप दोस्तों यह सारी चीजें करेंगे तो डेफिनेटली आपको जिंदगी में कभी भी डॉक्टर विनोद रैना जैसे सेक्सोलॉजिस्ट की जरूरत ही पड़ेगी। दोस्तों! आज के लिए इतना ही हम अगली बार मिलेंगे। इसी प्लेटफार्म पर नीचे जो आपको आइकॉन दिया हुआ है, उसको लाइक करें और मेरे से अगर कोई भी कुछ  पूछना चाहते तो मेरे को डायरेक्ट कॉल करे । Dr. Vinod Raina: - 9871605858, 7687878787. धन्यवाद। English Website:- https://www.bestsexologistindelhi.com/

Hindi Website:- https://www.bestsexologistinindia.com/


Comments

Popular Posts

Are You Suffering from Sexless Marriage Life?

Premature Ejaculation Treatment, Symptoms, Diagnosis & Treatment

Top Doctors in Delhi